Laptop me whatsapp kaise download kare – बिना scan किये

 Laptop me whatsapp kaise download kare – बिना scan किये


Laptop me whatsapp kaise download kare

Hello guyz आज की पोस्ट आपके लिए बहुत ज़्यादा हेल्पफुल साबित होने वाली है क्यू की जल्दी आपको कोई भी नही बताता है कि laptop me whatsapp kaise download kare वो भी डेस्कटॉप स्क्रीन पर बिना स्कैन किये हुए लेकिन मैं आपको बताने वाला हूँ कंप्यूटर में व्हाट्सएप्प कैसे डाउनलोड किया जाता है बस इसके लिए आपको पोस्ट को अच्छे से पढ़ना होगा तभी आप अपने लैपटॉप या पीसी पर व्हाट्सएप्प को डाउनलोड कर पाएँगे।

बहुत सारे लोग होते हैं जो अपने फ़ोन से व्हाट्सएप्प को स्कैन कर के लैपटॉप में नही चलाना चाहते हैं तो ऐसे में वो सोचते हैं काश कोई ऐसा तरीका होता जिससे मैं व्हाट्सएप्प को अपनी डेस्कटॉप स्क्रीन पर डाउनलोड कर सकता बिना स्कैन किये हुए और नए नंबर से व्हाट्सएप्प चला पाता।

लेकिन आपको पता नही है laptop me whatsapp kaise download karte hain तो टेंशन लेने की कोई बात नही है भाई तुम्हारा आज ऐसा तरीका बताएगा जिससे बिलकुल एंड्राइड फ़ोन की तरह व्हाट्सएप्प चला सकेंगे आप इससे पहले आपने और लोगों की भी पोस्ट को पढ़ा होगा जिसमें बताया जिस होगा laptop me whatsapp kaise chalaye या कैसे डाउनलोड करें लेकिन सबने आपको स्कैन कर के व्हाट्सएप्प चलाने को बताया होगा या फिर व्हाट्सएप्प सेटअप को डाउनलोड कर के स्कैन करने के लिए बताया होगा लेकिन मैं आपको पूरी डिटेल में बताने वाला हूँ जिससे आप बहुत आसानी से अपने लैपटॉप में whatsapp को डाउनलोड कर पाएँगे।

व्हाट्सएप्प आज हर इंसान की ज़रूरत बन चुका है इसलिए जो व्यक्ति फ़ोन का इस्तेमाल नही करते हैं या बहुत कम करते हैं और वो चाहते हैं कि मैं अपने लैपटॉप में ही व्हाट्सएप्प को डाउनलोड कर के व्हाट्सएप्प आईडी बनाऊँ।

Whatsapp hack karne wala app – ये है सबसे बेहतर ऍप – डार्क मीडिया

हैकिंग क्या है | हैकर कितने प्रकार के होते हैं?

Laptop me whatsapp kaise download kare

लैपटॉप में व्हाट्सएप्प को डाउनलोड कैसे करें इसके बारे में मैं आपको स्टेप बाई स्टेप पूरी जानकारी दूँगा बस आपको ध्यान से सभी स्टेप्स को फॉलो करना होगा।

  • सबसे पहले आपको अपने लैपटॉप या कंप्यूटर का इन्टरनेट कनेक्शन ऑन कर लेना है या अगर आपके पास wifi की सुविधा है तो आप wifi को कनेक्ट कर लें।

  • अब अपने लैपटॉप को 2 से तीन बार रिफ्रेश कर लें ताकि लैपटॉप हैंग न हो।

  • अब अपने लैपटॉप में आप क्रोम ब्राउज़र को ओपन कर लें या किसी भी ब्राउज़र को ओपन कर सकते हैं लेकिन क्रोम ब्राउज़र ज़्यादा फ़ास्ट चलता है।

  • अब आपको अपने ब्राउज़र में सर्च करना है MEmu emulator download.

  • अब आपको इसकी ऑफिसियल वेबसाइट से मेमू एमुलेटर को डाउनलोड कर के इंस्टॉल कर लेना है आप चाहे तो किसी दूसरी वेबसाइट से भी इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

  • मेमू एमुलेटर को इंस्टॉल करने के बाद वापस से अपने ब्राउज़र में चले जायें।

  • फिर आपको सर्च करना है whatsapp apk download for android.

  • अब आपको व्हाट्सएप्प को डाउनलोड कर लेना है और इनस्टॉल कर लेना है लेकिन अब आप सोच रहें होंगे की एंड्राइड version व्हाट्सएप्प को क्यू डाउनलोड करवा रहा मैं तो आपको बताना चाहूंगा कि व्हाट्सएप्प के लिए अभी तक कोई पीसी version को कम्पनी ने लांच नही किया है।

  • इसलिए आप को एंड्राइड version के व्हाट्सएप्प को डाउनलोड कर लेना है।

  • फिर आपको अपना MEmu emulator को ओपन कर लेना है यहाँ आपको आपका व्हाट्सएप्प दिखाई देगा आप उस पर क्लिक कर के व्हाट्सएप्प को ओपन कर सकते हैं लेकिन आप चाहें तो अपने डेस्कटॉप स्क्रीन से भी व्हाट्सएप्प को ओपन कर सकते हैं क्यू की ये आपके स्क्रीन पर भी दिखेगा।

  • अब आप अपने व्हाट्सएप्प को स्क्रीन पर डाउनलोड कर के इसी तरह से चला सकते हैं बहुत आसानी से बस ध्यान रहे की आपको इस एमुलेटर को डिलीट नही करना है वरना आप व्हाट्सएप्प नही चला पाएंगे।

MEmo एक android emulator है जो आपके लैपटॉप या कंप्यूटर में सारे एंड्राइड ऍप्स को run कराने में मदद करता है इसकी मदद से आप सारे एंड्राइड ऍप को अपने pc पर चला सकते हैं ये पुरो तरह से एक फ्री एमुलेटर है इसको डाउनलोड करने के लिए आपको कोई पैसा नही देना पड़ेगा तो अब आपको पता चल गया होगा laptop mein whatsapp kaise download karen या computer me whatsapp download kaise kare अब आपको कहीं और दूसरी पोस्ट पर जाने की ज़रूरत नही पड़ेगी।

priyanka pandit का viral mms

Gmail kaise karte hain | या ईमेल कैसे भेजते हैं

निष्कर्ष –

आज की इस पोस्ट में मैंने आपको बताया है कि लैपटॉप में व्हाट्सएप कैसे डाउनलोड करें , laptop me whatsapp download karne ka tarika पूरी डिटेल से बताया हुआ है।

 जिसको फॉलो कर के आप भी अपने pc पर whatsapp डाउनलोड कर सकते हैं अगर अभी भी आपके मन में कोई सवाल बचा हो तो नोचे आप बेजिझक कमेंट्स कर के पूछ सकते हैं और इस पोस्ट को ज़्यादा से ज़्यादा शेयर ज़रूर करें ताकि दूसरों को भी पता चल सके की लैपटॉप या कंप्यूटर में व्हाट्सएप्प कैसे डाउनलोड करते हैं।

Leave a Comment