17 साल की उम्र में ही बदनाम कर दिया अजय देवगन की बेटी न्यासा ने पूरे परिवार का नाम

 17 साल की उम्र में ही बदनाम कर दिया अजय देवगन की बेटी न्यासा ने पूरे परिवार का नाम


Nyasa pic

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री काजोल के बारे में किसी को बताने की ज़रूरत नही है सब जानते हैं कि ये बहुत ही शानदार जोड़ी मानी जाती है क्यू की इनका रिश्ता बेहद मजबूत है दोनों के बीच एक दूसरे के लिए कितना प्यार है वो सबको पता है बताने की ज़रूरत नही है।

अजय देवगन ने अपनी लाइफ में काफी सारी हिट फिल्मों में काम किया है और वहीँ पर अभिनेत्री काजोल ने भी कई सारी बड़ी फिल्मो में काम किया है अजय देवगन और काजोल की जोड़ी को पूरे बॉलीवुड में नंबर वन का दर्जा दिया जाता है।

इन दोनों की शादी सन 1999 में हुई थी जब से लेकर आज तक दोनों साथ रहते हैं और दोनों के बीच बहुत प्यार है लेकिन आजकल इनसे ज़्यादा सुर्खियों में इनकी बेटी न्यासा रहती है क्यू की लोगों को न्यासा का पहनावा बिल्कुल भी पसन्द नही आता है क्यू की ये काफी छोटे कपड़े पहनती हैं और बोल्ड लुक में रहती हैं।

साथ ही सोशल मीडिया पर भी आये दिन बोल्ड तस्वीरों को शेयर करते रहती है जिससे लोग न्यासा को खूब ट्रोल भी करते हैं इसी चक्कर में अजय देवगन कई बार गुस्सा हो चुके हैं।

वहीँ पर अजय देवगन अपनी लाइफ को काफी धार्मिक तरीके से जीते हैं एक बार न्यासा भी उनके साथ मंदिर गयी हुई थी लेकिन न्यासा के कपड़े लोगो को पसंद नही आयें और लोग अप्पति जताने लगे तभी अजय देवगन को काफी गुस्सा भी आया।

Whatsapp hack karne wala app – ये है सबसे बेहतर ऍप – डार्क मीडिया

iti me scholarship kitna aata hai – पूरी जानकारी – डार्क मीडिया

इसी तरह से एक बार तो बहुत ही ज़्यादा ट्रोलेर्स ने न्यासा को ट्रोल कर डाला था न्यासा के बारे में बहुत गन्दी बाते भी बोली गयीं लेकिन न्यासा आज भी अपने पहनावे को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहती हैं रोज़ बोल्ड तस्वीरें शेयर करते रहती हैं फिर लोग उन्हें कॉमेंट्स में बहुत बुरा-बुरा कहते हैं लेकिन न्यासा तब भी अपने पहनावे के ढंग को बदलने का नाम ही नही ले रही हैं।

इससे उनके परिवार को भी काफी बुरा भला सुनना पड़ता है क्यू की न्यासा किसी छोटे अभिनेता या छोटी अभिनेत्री की बेटी नही हैं बल्कि वो अजय देवगन और काजोल की बेटी हैं इसलिये उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जाता है।

Leave a Comment