जब शादीशुदा होने के बावजूद गोबिंदा पड़ गए थे इन हसीनाओं के प्यार में फिर क्या हुआ

 जब शादीशुदा होने के बावजूद गोबिंदा पड़ गए थे इन हसीनाओं के प्यार में फिर क्या हुआ


Gobinda and neelam

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता गोविंदा 58 साल के हो चुके हैं वैसे तो ये आज कल फिल्मों में नज़र नही आ रहे लेकिन एक टाइम ऐसा भी था जब गोबिंदा का क्रेज बहुत हुआ करता था लोग इन्हें बेहद पसंद करते थे खास कर इनकी एक्टिंग के लिए लोग इनके दीवाने थे।

गोबिंदा अपने परिवार में अपने भाई बहन सबसे छोटे हैं जब ये पढ़ाई कर रहे थे तभी इन्होंने फ़िल्मी दुनिया में कदम रख दिया था और फिर उसके बाद एक से बढ़ कर एक शानदार फिल्मो में काम किया गोबिंदा की सबसे पहली जोड़ी नीलम के साथ बनी थी दोनों ने कई सारी फिल्मों में एक साथ काम किया जिससे दोनों एक दूसरे के बहुत करीब थे।

और इस जोड़ी को लोग भी खूब पसंद करते थे पर्दे के पीछे की इस जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया क्यू की दोनों बहुत शानदार रोल करते थे धीरे-धीरे असलियत में भी इन दोनों के रोमांस की खिचड़ी पकने लगी थी फिर बहुत तेज़ी से इनकी खबरें मीडिया में वायरल हो रही थी जिससे गोबिंदा के परिवार वाले बहुत परेशान हो गयें क्यू की गोबिंदा तो पहले से ही शादी शुदा थे अब ये बात गोबिंदा की बीवी सुनीता से बात हज़म ही हो रही थी क्यू की आखिर वो उनकी बीवी ही थी तो सुनीता ने गोबिंदा को खूब समझाने की कोशिश किया कि अब नीलम के साथ किसी मूवी में काम नही करोगे।

राजकुमार ने जब तोडा था सलमान खान का घमंड

अजय देवगन बने सन्यासी 41 दिन तक सन्यासी का जीवन बिताया

लेकिन गोबिंदा कहाँ मानने वाले थे उन्होंने उसके बाद भी नीलम के साथ एक के बाद फिल्म करते गयें और सभी डायरेक्टर प्रोड्यूसर भी इन दोनों की जोड़ी को लाना चाहते थे स्क्रीन पर इसलिए दोनों को साथ काम करने का मौका देते थे इससे डायरेक्टर, प्रोड्यूसर की अच्छी खासी कमाई हो जाती थी।

 क्यू की गोबिंदा और नीलम की जोड़ी पर्दे पर हिट थी गोबिंदा की माँ भी बहुत नाराज थी की वो नीलम से दूर रहें लेकिन उसके बावजूद भी गोबिंदा ने किसी की एक नही सुनी और नीलम के साथ फिल्म करते ही गयें।

Leave a Comment