गूगल की मां कौन है – गूगल की माता कौन है – Dark Media

गूगल की मां कौन है – गूगल की माता कौन है


गूगल की मां कौन है - गूगल की माता कौन है

हैल्लो एवरीवन उम्मीद करता हूँ आप सब बहुत अच्छे होंगे आज फिर से मैं एक नई पोस्ट के साथ हाजिर हूँ आज के इस पोस्ट में मैं आपको बताने जा रहा हूं गूगल की माता कौन है या गूगल की माता कौन है आपको पिछली पोस्ट में मैंने बताया था कि गूगल का बाप कौन है तो आपको पता चल ही गया होगा लेकिन बहुत सारे लोगों को यह नहीं पता है कि google ki maa kaun hai इसलिए वह आए दिन गूगल से पूछते रहते हैं गूगल आप की मां का नाम क्या है इंटरनेट पर आपने इससे रिलेटेड और भी पोस्ट पढ़ी होंगी लेकिन वहां पर आपको इसकी कोई भी सटीक जानकारी नहीं दी गई होगी क्योंकि इस बारे में ज्यादा किसी को पता ही नहीं है तो कोई कुछ बताता है और कोई कुछ और ही बताता है इसकी सही जानकारी आपको कोई नहीं देता है इसलिए मैंने सोचा की इस पर भी एक पोस्ट पूरी जानकारी के साथ लिखा जाए ताकि आपको ही पता चल सके गूगल की मां कौन है।

वैसे तो अगर आप गूगल असिस्टेंट से इस बारे में पूछते हैं कि गूगल तुम्हारी मां कौन है तो इसके बदले गूगल आपको जवाब देगा कि हमारी टीम बहुत बड़ी है उसमें लगभग 1 लाख लोग हैं और मेरा टीम ही मेरा परिवार है मेरी टोली दीवानों की है ये जवाब देगा आपको गूगल गूगल की मां कौन है इस बारे में किसी को पता नहीं है लेकिन मैं आज आपको इसकी सही जानकारी दूंगा।

इसके लिए आपको पोस्ट पर लास्ट तक बने रहना होगा और पोस्ट को बहुत ध्यान से पढ़ना होगा तभी आपको पता चल पाएगा गूगल की माता का नाम क्या है तो चलिए बिना देरी करते हुए चलते हैं हम अपने टॉपिक की ओर और जान लेते हैं।

गूगल की मां कौन है ?

दोस्तों इस सवाल का सटीक जवाब दे पाना इतना आसान काम नहीं है लेकिन फिर भी मैं आपको इसकी पूरी सही जानकारी देने की कोशिश कर रहा हूं जैसा की आप सबको पता है गूगल के बिना आजकल किसी का काम नहीं होता है जब गूगल के भरोसे ही रहते हैं और अपना काम गूगल की मदद से ही घर बैठे आसानी से कर लेते हैं लेकिन ऐसे में उनके मन में सवाल भी आता रहता है की google ki maa kaun hai गूगल की पैरंट कंपनी Alphabet inc. है इसलिए यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि गूगल की मां Alphabet कंपनी है क्योंकि गूगल इसी कंपनी की देख रेख में रहता है इसलिए गूगल की मां Alphabet inc. है।

Google ka baap kaun hai – गूगल के पिता कौन है – डार्क मीडिया

गूगल का अंत कब होगा – Google ki maut kab hogi – डार्क मीडिया

तो ये था आपके सवाल का जवाब उम्मीद करता हूं आपको आपके सवाल का जवाब मिल चुका होगा और आपके मन का सारा डाउट खत्म हो गया होगा।

अंतिम शब्द

आज के इस आर्टिकल के माध्यम से मैंने आपको बताया है गूगल की मां कौन है या गूगल के माता का नाम क्या है मुझे आशा है कि आपको पोस्ट अच्छी तरह से समझ आ गई होगी और आज की ये पोस्ट आपको काफी पसंद भी आई होगी अगर पोस्ट आपको पसंद आई हो तो अपने दोस्तों के साथ भी जरूर शेयर करें ताकि उन्हें भी गूगल की माता के बारे में पता चल सके अगर इस से रिलेटेड आपके मन में और भी कोई सवाल बचा हो तो नीचे कमेंट बॉक्स में अपना सवाल जरूर पूछें।

Leave a Comment